जालंधर. जालंधर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू Lok Sabha member Sushil Kumar Rinku ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के समक्ष जालंधर में आई.ए.एस. व पी.सी.एस. परीक्षाओं की तैयारी के लिए एक कोचिंग सैंटर खोलने की मांग रखी है।

मुख्यमंत्री को सौंपे मांग पत्र में सांसद रिंकू ने कहा कि यह सैंटर जालंधर जिले के लाखों युवाओं के लिए सपनों को साकार करने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा, जिससे वह अपने शहर में रहकर ही यू.पी.एस.सी., पी.पी.एस.सी. व अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकेंगे।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान सांसद ने कहा कि उन्होंने युवाओं को आई.ए.एस. व पी.सी.एस. की परीक्षा की तैयारी करवाने के लिए राज्य के कोने-कोने में कोचिंग सैंटर खोलने का जो फैसला लिया है, वह युवाओं को सपनों को नई उड़ान देगा। रिंकू ने कहा कि पंजाब के युवाओं को सशक्त करके राज्य को पुन: रंगला पंजाब बनाने की दिशा में इस तरह के कोचिंग सैंटर खोलने का फैसला अब नए आयाम स्थापित करेगा।सांसद ने कहा कि जालंधर संसदीय क्षेत्र के लोगों ने आम आदमी पार्टी की सरकार में अपना विश्वास व्यक्त करते हुए पार्टी को भारी बहुमत से जिताया है, इसलिए इस तरह का एक सैंटर यहां भी खोला जाना चाहिए।