नोएडा. आजकल बदमाश बेखौफ हो गया है. एक चाेर ने राह चलती युवती से दिनदहाड़े चेन छीन ली. इसके बाद तुरंत फरार हो गया. पूरी वारदात सीसीटीवी पर कैद हो गई. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पूरा मामला नोएडा का है. सेक्टर-34 में एक बदमाश ने एक महिला से सरेराह सोने की चेन लूट ली. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस मामले में कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रही है. सेक्टर-34 में रहने वाली एक महिला सोमवार को मुख्य रास्ता से होते हुए पैदल अपने घर जा रही थी, तभी पीछे से पैदल आए हाफ पैंट पहने एक बदमाश ने उनसे सोने की चेन झपट ली और पीछे की तरफ दौड़ता हुआ भाग गया.

इसे भी पढ़ें – प्रयागराज एक्सप्रेस में धुआं निकलने से मचा हड़कंप: यात्रियों ने चेन पुलिंग कर रोका, विदिशा से बीना की ओर जा रही थी ट्रेन

पुलिस का कहना है कि बदमाश के हुलिया से लग रहा है कि चेन झपटने वाला नशेड़ी है. पुलिस बदमाश को पकड़ने का प्रयास कर रही है. वीडियो में एक झपटमार पीछे से आता है और महिला के गले से चेन झपटकर फरार हो जाता है. महिला उसके पीछे भागती है. तब तक चोर फरार हो जाता है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक