Road Accident. मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम वनकिया के पास नेशनल हाइवे-91 पर रात 11 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ. ट्रैक्टर ट्रॉली में दूध के टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी. ट्रॉली में एक 12 से अधिक लोग सवार थे, जो तेरहवीं भोज में शामिल होकर वापस आ रहे थे. टक्कर लगते ही ट्रॉली पलट गई. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने अन्य 9 घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम जुड़ैला निवासी एक दर्जन लोग रिश्तेदारी में एटा के सकीट में तेरहवीं में गए थे. वहां से वापस आते समय ग्राम वनकिया के पास नेशनल हाइवे-91 पर तेज रफ्तार से पीछे से आ रहे दूध के टैंकर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से  ट्रैक्टर ट्रॉली सहित पलट कर दूर जाकर गिरा. ग्रामीणों  की मदद से सभी को बाहर निकाला गया.

इसे भी पढ़ें – Road Accident : पिकअप ने पिकअप को मारी टक्कर, 10 साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौत, 16 घायल

हादसे में साठ वर्षीय वृद्ध लज्जाराम राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक 48 वर्षीय नेत्रपाल ने जिला अस्पताल में ले जाते समय दम तोड़ दिया. अन्य घायलों में अजब सिंह पुत्र देवी दयाल, अनार देवी पत्नी राम निवास, मार्गश्री पत्नी महेश चन्द्र, अमित पुत्र रामनरेश, नीलेश पुत्र लज्जाराम, सरोज पत्नी राम लड़ैते, रमादेवी पत्नी नेत्रपाल, धनदेवी पत्नी रामनरेश, सरिता पत्नी ओमकार राजपूत सभी निवासी ग्राम जुड़ैला को सीएचसी पर में भर्ती कराया गया, यहां पर उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक