शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज हो गई है। नेता पुत्र के टिकट को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नेता पुत्र होना यह अपराध नहीं है, नेता पुत्र कार्यकर्ता की भांति कम कर रहा है और जनता उसे चाहती है तो उस पर भी विचार होगा। वहीं कांग्रेस के दौरे पर वीडी शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में जनता बोरिया, बिस्तर बांधकर रवाना कर देगी।

नेता पुत्रों को भी टिकट मिल सकता
मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में नेता पुत्रों को भी टिकट मिल सकता है। इसी सिलसिले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा राजनीति में चुनाव जीतना ही सबसे बड़ा क्राइटेरिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने वाले कार्यकर्ता चुनाव में उतरेंगे। नेता पुत्र होना यह अपराध नहीं है, नेता पुत्र कार्यकर्ता की भांति कम कर रहा है और जनता उसे चाहती है तो उस पर भी विचार किया जाएगा।

MP विधानसभा चुनाव से पहले ED की एंट्री: दिग्विजय ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मोदी, शाह के घोटालेबाजों के पास करोड़ों की संपत्ति

दूसरी लिस्ट पर बोले वीडी शर्मा
मध्य प्रदेश में बीजेपी की दूसरी लिस्ट को लेकर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने ने कहा हमारे नेतृत्व को जब आवश्यकता होगी तब सूची जारी करेगा। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ताबड़तोड़ मध्य प्रदेश दौरे को लेकर भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का मध्य प्रदेश पर आशीर्वाद है। मध्य प्रदेश के मन में मोदी और मोदी जी के मन में मध्य प्रदेश है।

एनुअल अवॉर्ड सेरेमनी: ज्योतिरादित्य सिंधिया और बेटे महाआर्यमन हुए शामिल, खिलाड़ियों का मोरल सपोर्ट होता है स्ट्रांग- कप्तान मिताली राज

पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने के विपक्ष के आरोप पर बीडी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा राहुल गांधी विदेश में जाकर भारत को बदनाम करते हैं हमारा नेता दुनिया में जाकर देश का मान और सम्मान बढ़ा रहा है।

कांग्रेस के दौरे पर कसा तंज
राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के मध्य प्रदेश दौरे को लेकर बीडी शर्मा ने कहा यह गुजरात भी गए थे, यह उत्तर प्रदेश भी गए थे वहां वाइंड अप होकर वापस आ गए, मध्य प्रदेश में जनता बोरिया, बिस्तर बांधकर रवाना कर देगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus