चंकी बाजपेयी, इंदौर। सनातन धर्म को लेकर देशभर में अलग-अलग तरह से विरोध प्रदर्शन किया जा रहे हैं। इसी सिलसिले में इंदौर के हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने मंदिर की सीढ़ियों पर मंत्री उदयनिधि स्टालिन की फोटो लगाकर अनोखे रूप से विरोध जाहिर किया गया। भक्त मंदिर में जाने वाले भक्तों ने सनातन विरोधी उदय निधि के फोटो पर पैर रखकर प्रवेश कर विरोध जताया।

ऊर्जा मंत्री ने बैठक में अधिकारियों को किया आगाहः सख्त लहजे में बोले- दोबारा न कहना पड़े !

पिछले दिनों सनातन धर्म को लेकर तमिलनाडु के खेल मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन के द्वारा एक विवादित टिप्पणी की गई थी। जिसके चलते उनका पूरे देश में अनूठे तरीके से विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इसी कड़ी में इंदौर में भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ अनूठे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया।

दो भाइयों को उम्रकैद: गैंगरेप के बाद नाबालिग की हुई थी मौत, मृतका के गर्भाशय का अंग गायब होने पर कोर्ट ने जताई नाराजगी

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने अपने क्षेत्र में मौजूद एक मंदिर की सीढ़ी पर उदयनिधि स्टालिन की एक फोटो लगाई और उस फोटो के माध्यम से जो भी भक्त भगवान के दर्शन करने के लिए पहुंचे सभी ने फोटो पर पैर रख एवं अपने पैर पोंछ कर मंदिर के अंदर प्रवेश किए। मंच के कार्यकर्ताओं ने पहली बार इस तरह से विरोध जताया है। सनातनी विरोधी उदयनिधि के खिलाफ अलग-अलग तरह से विरोध प्रदर्शन और हिंदूवादी संगठन बयान बाजी भी कर रहे हैं। लेकिन इंदौर में हिंदू जागरण मंच ने पहली बार इस तरह से विरोध जताया गया है।

पिछले दिनों प्रसिद्ध कथा वाचक प्रदीप मिश्रा ने भी सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वालों को डेंगू और मलेरिया तक कहकर संबोधित किया है। तो वही जिस तरह से हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से उदयनिधि के खिलाफ अनूठे तरीके से विरोध जताया है, उसके बाद आने वाले दिनों में कई और हिंदू संगठन के कार्यकर्ता अलग-अलग तरह से विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं।

वही हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक कन्नू मिश्रा का कहना है कि उदय निधि स्टालिन ने जिस तरह से सनातन को लेकर टिप्पणी की है उसके चलते उनका अलग तरह से विरोध किया जा रहा है और आगे भी इसी तरह से उनका विरोध अलग-अलग जगह पर किया जाएगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus