रवि गोयल, सक्ती. जिले में मंगलवार को कांग्रेस ने संकल्प शिविर का आयोजन किया, जिसमें डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, मंत्री जयसिंह अग्रवाल, पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज सहित सैकड़ों की संख्या कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्यक्रम का आयोजन सक्ती के नंदेली भांटा ग्राउंड में किया गया था. जहां प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव हेलीकॉप्टर से पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से फिर इस बार प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने में सहयोग करने की अपील की.

टीएस सिंहदेव ने मांगी मदद

सक्ती में हुए कांग्रेस के संकल्प शिविर में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने अपने भाषण से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चार्ज करने की कोशिश की. साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं से फिर इस बार प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने में सहयोग करने की अपील की. टीएस सिंहदेव ने कहा कि, हमारे कांग्रेस के कार्यकर्ता ही एक-एक वोटर्स के पास जाते हैं. उनके सुख दुख के भागीदार बनते हैं. हमें जीतने और सरकार बनाने का पूरा श्रेय उन्हीं को जाता है, इसलिए इस बार फिर में उनसे सरकार बनाने में मदद मांगने आया हूं.

डॉ महंत के बांधे तारीफो के पुल

टीएस सिंहदेव ने सक्ती के संकल्प शिविर में भाषण के दौरान डॉ चरण दास महंत की उपलब्धियां गिनाकर उनकी जमकर तारीफ की. टीएस सिंहदेव ने कहा कि, मैनें अपनी जिंदगी में पहला जनप्रतिनिधि देखा है, जिसने तीन-तीन नए जिले बनवा डाले. तीन-तीन मेडिकल कॉलेज खुलवा डाले. ऐसे जनप्रतिनिधि सक्ती को मिला है और अगर फिर से डॉ चरणदास महंत सक्ती से चुनाव लड़ते हैं तो आपको पूरी ताकत लगाकर इनको जिताना है.

ढाई-ढाई साल वाली बात फिर आई जुबान पर

डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव अपने भाषण के दौरान कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कह रहे थे कि, जब हम फिल्ड में काम करते है तो कुछ न कुछ कमी रह जाती है. इससे नाराज नहीं होना है. उन्होंने उदहारण देते हुए कहा कि, मेरा भी तो नाम चला था मुख्यमंत्री के लिए, ढाई-ढाई साल के लिए सुन-सुन के मेरे कान पक गए. अगर मुझे मुख्यमंत्री बनाएंगे तो मुझे खराब लगेगा क्या ? मगर नहीं बनाए तो में रूठकर घर में तो नहीं बैठ जाऊंगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें