Rajasthan News: जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर भीषण हादसे की खबर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी बस को एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी है। इस भीषण हादसे में 11 यात्रियों की मौत हो गई वहीं 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में मारे गए 11 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया साइट पर लिखा है कि-

भरतपुर हादसे में धार्मिक यात्रा पर आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु का अत्यंत दुख है। मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं।

बता दें कि लखनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 21 पर हंतारा के पास यह घटना सुबह 4:30 बजे हुई। मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात के भावनगर से एक प्राइवेट बस में सवार होकर सभी यात्री मथुरा वृंदावन के दर्शन के लिए जा रहे थे। रास्ते में हंतरा पुल के पास यह बस खराब हो गई थी। जिसके कारण कुछ यात्री बस से उतर गए और कुछ बस में बैठे रहे। इस बीच तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने बस को पीछे से टक्कर मार दी।

आसपास के लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों और मृतकों को तत्काल आरबीएम जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार सभी मृतक गुजरात के भावनगर जिले के दिहोर के रहने वाले थे।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें