नितिन नामदेव, रायपुर। पीएम मोदी के दौरे को लेकर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि कोरोना के समय में जब प्रदेश की जनता परेशानी में थी, तब तो नहीं आए. अब चुनाव की वजह से छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. जनता को नासमझ समझकर उन्हें बेवकूफ बनाने का प्रयास करते हैं.

परिवर्तन यात्रा के दौरान बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं के छत्तीसगढ़ महतारी और दंतेश्वरी माता के जयकारे पर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि 15 साल में भाजपा ने अपने घरों को भरने का काम किया, छत्तीसगढ़ की संस्कृति के बारे में नहीं सोचा. छत्तीसगढ़ का बड़ा नाम पूरे देश में भूपेश सरकार की देन है. बीजेपी परिवर्तन यात्रा में अब छत्तीसगढ़ महतारी की फोटो है. वे पहले जय श्री राम का नारा लगाते थे. चुनावी महीने में जनता को दिगभ्रमित करने के लिए भाजपा प्रपंच कर रही है.

रेल रोको आंदोलन पर विकास उपाध्याय ने कहा कि रेल की बोगियां कम की जा रही हैं. रेलवे स्टेशन की स्थिति आज बद से बदतर हो गई है. 8 से 10 घंटे ट्रेन लेट हैं. पहले सीनियर सिटीजन को डिस्काउंट दिया जाता था, अब वो सब बंद कर दिया गया है. उद्योगपतियों के लिए मालवाहक ट्रेन गुजर रही है. यात्री ट्रेनों को कम करने का प्रयास किया जा रहा है. हम जनता की लड़ाई लड़ रहे, इसलिए आंदोलन कर रहे हैं.

प्रियंका गांधी के दौरे पर संसदीय सचिव ने कहा कि कांग्रेस भरोसे का सम्मेलन कर रही है. उसी में शामिल होने प्रियंका गांधी भिलाई, दुर्ग के दौरे पर आ रही हैं. महिलाओं को कांग्रेस ने प्राथमिकता दी है. वे हाथ से हाथ मिलाकर उन महिलाओं को संबोधित करेंगी.