राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) जारी है। भाजपा इस यात्रा में दिग्गज और स्टार नेताओं को उतार रही है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मध्य प्रदेश आएंगे। भाजपा ने इसके लिए शेड्यूल तय कर दिया है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल कल मध्य प्रदेश आएंगे। जहां वे ग्वालियर और शिवपुरी की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होंगे। वहीं 16 सितंबर को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एमपी आएंगी। वे सीहोर जिले में यात्रा में शामिल होंगी। 21 सितंबर को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। जहां वे छतरपुर में जनता का आशीर्वाद लेंगे।

‘प्राण जाए पर वचन न जाए’: सुरजेवाला बोले- कांग्रेस का हर शब्द, कमलनाथ की हर बात पत्थर की लकीर, बीजेपी ने किया पलटवार

वहीं 17 सितंबर को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पन्ना जिले के दौरे पर रहेंगे। इसके अलावा असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा तीन दिन आशीर्वाद लेंगे। वे 16 से 18 सितंबर तक कटनी, नरसिंहपुर और हरदा की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होंगे।

सिटिंग MLA हूं अपनी ही सीट से लड़ूंगा चुनाव: पूर्व मंत्री बोले- RSS का तालमेल अंग्रेजों के साथ रहा, पीएम मोदी के दौरे पर भी कसा तंज

जन आशीर्वाद यात्रा में उतरी मीडिया टीम

भारतीय जनता पार्टी ने जन आशीर्वाद यात्रा में मीडिया विभाग की टीम भी उतार दी है। प्रदेश प्रवक्ता जिलों में माहौल बनाएंगे। भाजपा प्रवक्ता जन आशीर्वाद यात्रा के पहले जिलों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus