गुना। एमपी में पटवारियों की हड़ताल का आज 17 वां दिन है। 25 साल से वेतनमान नहीं बढ़ाने पर पटवारी हड़ताल पर हैं। गुना में भी पटवारियों की हड़ताल जारी है। वहीं बुधवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह धरना स्थल पहुंचकर पटवारियों से मुलाकात की।

इस दौरान जयवर्धन सिंह ने कहा, कांग्रेस सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में पटवारियों का 2800 ग्रेड-पे वेतन मान और पुरानी पेंशन बहाली योजना भी लागू की जाएगी। साथ ही सभी संविदा कर्मियों को भी चरणबद्ध तरीके से नियमित किया जायेगा। कई साल जनता और शासकीय कार्यों में सेवा दी है, उनको पहले नियमित किया जायेगा और धीरे धीरे स्थाई करने की योजना बनाएंगे।

किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: परिजन बोले- उड़द की फसल बर्बाद होने से था परेशान, हरकत में आया प्रशासन

वहीं मध्य प्रदेश में बीजेपी की 39 सीटों की सूची को लेकर जयवर्धन सिंह ने कहा, ऐसा पहली बार हुआ है कि आचार संहिता से पहले भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी हुई है, जिन लोगों के नाम तय हुए हैं वह सूची दिल्ली से तय किए गए हैं।अधिकतर मूल भाजपा कार्यकर्ता इस सूची से सहमत नहीं है।

साड़ी शोरूम पर GST का छापा: टैक्स संबंधित दस्तावेजों की जांच कर रही टीम, कपड़ा मार्केट में मचा हड़कंप

जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर जयवर्धन सिंह ने कहा कि प्रदेश के सभी पटवारी आक्रोशित हैं फिर किस बात का आशीर्वाद लेने आ रहे हैं। 15-15 लाख लेकर पटवारियों के पद बांटे गए। जब ये बात सामने आई तो परीक्षा का परिणाम रोक दिया गया। अच्छे अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को भी ज्वाइनिंग नही मिली। जब अधिकार मांगने भोपाल गए तो छात्रों को लट्ठ मारे गए। तो किस बात का जन आशीर्वाद लेने आ रहे हैं। भाजपा के नियंत्रण से पूरी बात फिसल चुकी है। जनता बदलाब चाह रही है।

जिसके लिए पति को छोड़ा उसी ने दिया धोखा: 8 महीने लिव इन में रहने के बाद प्रेमी ने शादी से किया इनकार, जबरन घर से ले जाने और दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus