संजय विश्वकर्मा, उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया (Umaria) में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) के पहुंचने से पहले सड़कों की मरम्मत का काम शुरू हुआ है। सड़कों की बदहाली को लेकर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा (Prabhat Jha) ने पार्टी और सरकार का बचाव किया है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला है।

विधानसभा चुनाव के ठीक पहले भाजपा प्रदेश भर में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल कर राज्य सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विकास की उपलब्धियां गिना रही है। वहीं उमरिया जिले में प्रस्तावित जन आशीर्वाद यात्रा मार्ग में सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है।

जन आशीर्वाद यात्रा में उतरेंगे स्टार: स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, पुष्कर धामी, हिमंत बिस्वा, देवेंद्र फडणवीस आएंगे एमपी, बीजेपी ने जारी किया शेड्यूल

आपको बता दें जिले में 14 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा मानपुर विधानसभा से प्रवेश करेगी। जहां पाली क्षेत्र में खराब सड़कों की तेजी से मरम्मत कराई जा रही है। जन आशीर्वाद यात्रा के ठीक पहले सड़कों की मरम्मत सरकार के विकास के दावों की पोल खोल रहा है।

MP चुनाव को लेकर दिल्ली में मंथन: कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में 160 सीटों पर बनी सहमति, सिटिंग MLA और 3 बार की हारी हुई सीटों पर नाम फाइनल!

वहीं बुधवार को जन आशीर्वाद यात्रा के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा से जब सड़कों की बदहाली पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने सरकार का बचाव किया और कहा जहां खराब सड़के हैं उन्हें बनाया जाएगा। वहीं प्रभात झा ने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस जन आक्रोश रैली निकालती रहे, ऐसी वो ईश्वर से कामना करते हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus