Rajasthan News: जोधपुर/लोहावट. नवसृजित फलोदी जिले में दो युवकों ने बहला-फुसलाकर एक नाबालिग को खेत में ले गए और पिस्तौल से डरा धमकाकर सामूहिक बलात्कार किया. घरवालों के जागने पर आरोपी पिस्तौल से हवाई फायर कर भाग गए. पुलिस ने बलात्कार, पोक्सो व जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया.

पुलिस के अनुसार गत 10 सितम्बर की रात पीड़िता व उसके घरवाले खाना खाने के बाद सो गए थे. आरोप है कि मध्यरात्रि में दो युवक घर में घुसे और बहला-फुसलाकर नाबालिग को खेत में ले गए, जहां नाबालिग से दोनों ने सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता के चिल्लाने पर घरवाले जागे. खेत से आवाज आने पर घरवाले उधर भागे. जिन्हें आता देख दोनों युवक मोटरसाइकिल पर भाग गए. घरवालों को देख पीड़िता रोने लगी और बलात्कार करने की जानकारी दी. उसने बताया कि युवकों ने पिस्तौल दिखाकर डराया धमकाया था और किसी को न बताने की धमकी दी थी.

युवकों को पकड़ने के लिए घरवालों ने अपने रिश्तेदारों को फोन कर जानकारी दी. रिश्तेदारों ने बाइक सवार युवकों का पीछा किया. भागने के दौरान आरोपियों की बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया. बाइक बंद होने पर दोनों घबरा गए. पीड़िता के परिजन आ गए और उन्होंने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया. इस दौरान एक आरोपी ने पिस्तौल निकाली और हवाई फायर किया. लोगों ने पकड़ने की कोशिश की तो युवक ने दो और फायर किए. गनीमत रही कि कोई चोटिल नहीं हुआ. लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंपा. जबकि दूसरा भाग गया. पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. दूसरे की तलाश की जा रही है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें