अजय नीमा, उज्जैन। विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में लगातार वीआईपी श्रद्धालुओं का आगमन हो रहा है। कल बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे, जिनके बाद आज गुरुवार सुबह भस्म आरती में अभिनेता और रेसलर सौरव गुर्जर शामिल हुए। सौरव ने बाबा महाकाल का पूजन अर्चन कर सुबह होने वाली दिव्य भस्म आरती के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोग सनातन को जाने इसलिए रिंग में रुद्राक्ष पहनकर उतरता हूं।

सौरव गुर्जर ने चांदी द्वार से बाबा महाकाल का पूजन किया और उन्हें दंडवत प्रणाम किया। तिलक लगवाया और आशीर्वाद स्वरूप पंछा भी धारण किया। बाबा महाकाल की पूजा अर्चना के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सौरव गुर्जर ने कहा कि मुझे महाभारत में भीम और WWF में रेसलर के रूप में देखा होगा। अमेरिका से आकर मुझे बाबा महाकाल के दर्शन करने की इच्छा जागृत हुई और मैं यहां आ गया।

14 सितंबर महाकाल भव्य आरती: यहां कीजिए भगवान महाकाल के दर्शन

सौरव ने कहा कि बाबा महाकाल के दर्शन के बारे में मुझे कितनी प्रसन्नता हुई है मैं इस भावना को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता हूं। महाकाल मंदिर में व्यवस्थाएं काफी अच्छी हैं, प्रत्येक श्रद्धालु को बाबा महाकाल के दर्शनों का लाभ मिल रहा है। मैं तो बाबा महाकाल के दिव्य दर्शन कर धन्य हो गया हूं। बाबा महाकाल मुझे बार-बार बुलाए और मैं यहां आऊं यही मेरी बाबा महाकाल से विनती है।

सुख शांति की कामना

बाबा महाकाल से की गई कामना के बारे में सौरव ने बताया कि पूरे भारत के लिए बाबा महाकाल से कामना की है, क्योंकि मैं अमेरिका और पूरे विश्व में भारत को प्रेजेंट करता हूं। देश के लिए मैंने बाबा महाकाल से यही कामना की है कि वह सुख शांति बनाए रखें हम सबको खुश रखे।

अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर लिया बाबा महाकाल का आशीर्वाद: भस्म आरती में हुए शामिल, भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने भी किए दर्शन

आने वाले समय मे पूरी दुनिया सनातन को मानेगी

अभिनेता और रेसलर सौरव गुर्जर ने कहा की इंटरनेशनल रिंग में भी हम रुद्राक्ष पहन कर जाते हैं, जिसका उद्देश्य यही है कि सभी लोग हमारे सनातन को जाने जिसके लिए हमारी पूरी कोशिश रहती है। आने वाले समय में भी पूरी दुनिया सनातन को मानेगी और सनातन आगे बढ़ेगा और ऐसे ही बढ़ता रहेगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus