पुरुषोत्तम पात्र, गरियाबंद। जिले से सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है. नेशनल हाइवे 130 सी में पोड़ गांव के मुक्तिधाम के पास यात्रियों से भरी दो मिनी बस आपस में टकरा गई. हादसे में 20 से ज्यादा घायल हुए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. घायलों को एंबुलेंस के सहारे अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि केपेसिटी से ज्यादा सवारी ले जा रहे दो यात्री बस आपस में भिड़ी. मोड के पास अचानक आए बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई. यह मामला पंडुका थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, सुबह 10 बजे नेशनल हाइवे 130 सी में पोड़ मुक्तिधाम के मोड़ के पास दो मिनी बस आपस में भिड़ गई.गरियाबंद से राजिम चलने वाले इन दोनो बसों में तय सिट से ज्यादा सवारी थे. बारिश के कारण सड़क क्लियर नहीं था. लेकिन सवारी उठाने के आपा धापी में रहने वाले इन बसों के चालकों ने तय लिमिट से ज्यादा स्पीड में वाहन चला रहे थे. मोड़ के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में परमेश्वरी बस और सामने से आ रही शिवराज बस से भिड़ गई.

बस में स्कूल जाने वाले बच्चे भी सवार थे. इस जोरदार भिड़त में 50 से ज्यादा लोग घायल हुए है. एक वाहन चालक समेत 3 की हालत गंभीर बताया जा रहा है. घायलों को पोड़ उपस्वास्थ्य केंद्र के अलावा जिला अस्पताल राजिम और रायपुर रेफर किए जा रहा है. वहीं घायलों की संख्या बढ़ते जा रही है. मरीजों को शिफ्ट करने एंबुलेंस की संख्या कम पड़ रही है. कई लोगों ने हालात को देखते हुए निजी वाहनों को इस काम में लगाना शुरू कर दिया है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें