शब्बीर अहमद,भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्यप्रदेश के बीना में कार्यक्रम और दिए भाषण पर कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि- पीएम मोदी एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे, लेकिन इस अवसर पर उन्होंने जिस भाषा का इस्तेमाल किया वह प्रधानमंत्री पद की गरिमा के अनुरूप बिल्कुल भी नहीं थी। उनका भाषण राजनीतिक विद्वेष से भरा हुआ था। उन्होंने INDIA गठबंधन को लेकर कई तरह की हल्की बातें कही।

Read more- कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची जारी नहीं होने पर तंज: केंद्रीय मंत्री तोमर बोले- पार्टी में दम ही नहीं, कई जगहों पर कैंडिडेट नहीं मिल रहे

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार से पहले बुंदेलखंड में कोई विकास कार्य नहीं हुआ था। मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि राहुल गांधी की पहल पर तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह ने बुंदेलखंड क्षेत्र के लिए 7200 करोड रुपए का बुंदेलखंड पैकेज दिया था। जिस बीना रिफाइनरी से जुड़े कार्यक्रम में वह भाषण दे रहे थे उसका भूमि पूजन 1994 में तत्कालीन प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के समय हुआ था और उसका उद्घाटन मई 2011 में तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह ने किया था।मैं फिर से दोहरा रहा हूं- प्रधानमंत्री गलती से भी सच नहीं बोल सकते।

Read more- भाजपा को फिर लगा बड़ा झटका: पूर्व विधायक ने पार्टी से दिया इस्तीफा, निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus