फाजिल्का. नगर थाना पुलिस ने मासूम लोगों को हनीट्रैप के जाल में फंसाकर मामला दर्ज करवाने की धमकी देकर मोटी रकम वसूल करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. इस संबंध में पुलिस उपकप्तान अश्रु राम शर्मा ने बताया कि, स्थानीय निवासी भगवान सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया प्रवीण रानी नामक महिला ने उसे फोन करके अपने लड़के को ट्रक पर ड्राइवर रखने के लिए कहा, जिसके बाद भगवान सिंह ने उक्त महिला को लड़के को काम पर भेजने से पहले बातचीत करने के लिए अपने पास भेजने को कहा.

इस संबंधी शिकायतकर्ता भगवान सिंह ने बताया कि, रात्रि करीब 9 बजे वह अपने फार्म हाउस पर मौजूद था तो प्रवीण रानी ने उसे फोन करके कहा वह उनके घर के पास से गुजर रही है और उसका लड़का भी उसके साथ मौजूद है. वह उससे मिलकर काम संबंधी बात करना चाहती है.

भगवान सिंह ने बताया कि, जब वह प्रवीण रानी और उसके लड़के से काम की बात कर रहा था तो इतने में ही दो महिलाएं और करीब 8-9 अज्ञात व्यक्ति उसके घर जबरन घुस आए और उसे कमरे में बंद कर उसे निर्वस्त्र कर दिया. इसके बाद आरोपी विक्रम सोढ़ी ने अपने मोबाइल से प्रवीण रानी के साथ उसकी अश्लील वीडियो बनानी शुरू कर दी. इस संबंध में पीड़ित भगवान सिंह ने बताया कि, आरोपी विक्रम सोढ़ी ने उससे 3 लाख रुपए की मांग की और पैसे न देने पर उसकी वीडियो वायरल कर मामला दर्ज करवाने की धमकी दी. पुलिस के मुताबिक पीड़ित भगवान सिंह के बयानों पर पुलिस ने आरोपी विक्रम सोढ़ी, प्रवीण रानी (रितु), पर्दाफाश किया है. सोनिया निवासी फाजिल्का, सुरजीत कुमार निवासी बस्ती भगवानपुरा और पम्मा निवासी फलियांवाला के खिलाफ धारा 384, 385, 389, 120बी के तहत हनीट्रैप में लोगों को फंसाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का खुलासा किया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें