स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (VIRAT KOHLI) अपनी बल्लेबाजी के साथ अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. कोहली मैदान पर साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. ऐसे में कोहली का एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है. कोहली का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है.

बता दें कि, एशिया कप 2023 का सुपर-4 मैच में इंडिया और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेले जा रहे मुकाबले में कोहली को आराम दिया गया. उसके बाद भी कोहली की मैदान में एंट्री हुई. हालांकि, कोहली वॉटर ब्वॉय के रूप में आते हैं. इस दौरान कोहली फनी तरीके से बच्चों की तरह खिलाड़ियों की ओर दौड़ते पहुंचते हैं. वहीं कोहली का ये मजाक देखकर उनके पीछे दौड़ रहे मोहम्मद सिराज की भी हंसी छूट गई. कोहली का ये अंदाज देखकर फैंस काफी खुश हो गए. कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर-4 मैच में विराट कोहली समेत पांच खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी, प्रसिद्ध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर की वापसी हुई है. विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया है.

देखें वीडियो-

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें