प्रयागराज. एक स्कूल में फीस जमा नहीं करने पर 12वीं के एक छात्र का नाम काट दिया. इससे परेशान होकर छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह आरोप छात्र के परिजनों ने लगाया है. बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने लाश ले जाने से मना कर दिया.

छात्र के परिवार ने प्रिंसिपल और टीचर के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. यथार्थ गुप्ता नाम का छात्र शहर के एग्लोबंगली इंटर कॉलेज में क्लास-12 में पढ़ता था. वह खुल्दाबाद के गाड़ीवान टोला मोहल्ले में रहता था. मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को छात्र अपनी मां के साथ स्कूल गया था. स्कूल का आरोप है कि छात्र ने पिछले 6 महीनों से स्कूल फीस जमा नहीं की थी. मृतक छात्र के परिजनों का आरोप है कि फीस को लेकर क्लास टीचर ने बेटे को खूब डांटा और उसका स्कूल से नाम भी काट दिया. इससे बेटा काफी परेशान था और उदास था.

इसे भी पढ़ें – शर्मनाक : 11वीं की छात्रा से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, दिनदहाड़े चौक पर फेंककर फरार हुए आरोपी, बाजार में मदद के लिए भटकती रही पीड़िता

बता दें कि यथार्त ने घर पर अपने छोटे भाई को समोसा लेने भेज दिया. जब छोटा भाई वापस घर आया तो उसने अपने बड़े भाई यथार्त को फंदे पर लटका हुआ देखा. घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पुलिस भी पहुंची. बता दें कि पुलिस पूरे मामले को शांत कराने की कोशिश कर ही रही थी कि इतने में स्कूल के प्रिंसिपल छात्र के परिजनों से मिलने वहां आ गए. प्रिंसिपल को देखते ही परिजन भड़क गए. परिजनों और आस-पास के लोगों ने मिलकर प्रिंसिपल की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने किसी तरह से प्रिंसिपल को बचाया. मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक