नितिन नामदेव, रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है. साव ने भिलाई में हुई हत्या को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार अपराधियों का संरक्षण कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी गठबंधन इंडिया को लेकर बयान दिया है और भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर बताया कि यात्रा ऐतिहासिक रूप से सफल हो रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर अरुण साव ने दी बधाई और शुभकामनाएं. साव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 73वां जन्मदिन है.
छत्तीसगढ़ वासियों की ओर से मैं उन्हें बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. वे स्वस्थ रहें और देश की जनता का इसी तरह से देश की जनता की सेवा करते रहे. दुनिया में भारत का मान सम्मान और परचम लहराते रहे. जिस तरह से उन्होंने अपने सामाजिक जीवन में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इमानदारी से कर्मठ होकर उन्होंने जनता की सेवा की है निश्चित रूप से हम जैसे कार्यकर्ताओं के किए प्रेरणा का विषय है.

भिलाई के खुर्सीपार में हुए मर्डर की घटना को लेकर अरुण साव ने कहा कि हम शुरू से कहते हैं कि कानून व्यवस्था यहां लाचार हो चुकी है. लगातार घटनाएं हुई है अपराध बढ़ा है. सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. अपराधियों का संरक्षण कांग्रेस की सरकार कर रही है. भिलाई की जो घटना है पाकिस्तान के खिलाफ बोलने पर जिस बेरहमी से युवक की हत्या की गई है. मैं मृतक के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. सरकार इस पर तुरंत संज्ञान ले. मृतक के परिवार को मुआवजा दे.

भजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर अरूण साव ने कहा कि पहली परिवर्तन यात्रा को कल 5 दिन पूरे हुए हैं. मैं पांचवें दिन पूरे समय यात्रा में था आज भी रहने वाला हूं. जो 5 दिनों में यात्रा को जनता का समर्थन और स्वागत हुआ है, वह ऐतिहासिक है. निश्चित रूप से प्रदेश में परिवर्तन की हवा बह रही है. दूसरी यात्रा का कल दूसरा दिन था और वह यात्रा भी ऐतिहासिक रूप से सफल हो रही है.

केंद्रीय नेताओं को लेकर कांग्रेस के दिए गए बयान पर अरुण साव ने पलटवार करते हुए कहा कि हर एक राजनीतिक दल के नेता दूसरे राज्यों में जाते हैं. ऐसा कौन सा दल है जिसके नेता छत्तीसगढ़ में नहीं आ रहे हैं. पर यह जो प्रश्न उठाने वाले लोग हैं, वह डरे और घबराए हुए हैं. जनता का सामना नहीं कर पा रहे हैं
और इसलिए इस प्रकार की बातें करते हैं. हमारे अन्य राज्यों के नेता आने से कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ता है. जनता उन्हें देखना और सुनना चाहती है. इसका सकारात्मक असर हमारे अभियान पर हो रहा है.

इंडिया गठबंधन को लेकर हो रही राजनीति पर अरुण साव ने कहा कि जब भारत का नाम आता है तो लगता है कि जो घमंडियां गठबंधन बनी है वह भारत के खिलाफ साजिश करने के लिए बनी है. ये गठबंधन सनातन के खिलाफ साजिश करने के लिए बनी है और यह उनकी मानसिकता को लगातार दर्शाता है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें