Viral Video. देशभर में चलते-फिरते मौत का सिलसिला जारी है. गाजियाबाद के खुदा इलाके में एक युवक जिम में ट्रेडमिल चलते हुए मौत की आगोश में चला गया. जानकारी के मुताबिक खुदा के सरस्वती विहार के इलाके में रहने वाले सिद्धार्थ जिम करने गया था. ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अचानक वह रुका और उसके बाद बेहोश होकर गिर गया. ट्रेडमिल पर गिरने के बाद उसको जिम में वर्कआउट करने वाले लोगों ने उसे पास के अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ 12वीं पास कर प्रोफेशनल कोर्स कर रहा था. उसकी मौत के बाद परिजन उसके शव को लेकर बिहार के लिए रवाना हो गए हैं. उन्होंने संबंध में स्थानीय पुलिस को कोई जानकारी भी नहीं दी है. 19 वर्षीय सिद्धार्थ मूलरूप से बिहार के सीवान जिले के रहने वाले हैं. पिता विनय सिंह सरस्वती विहार में परचून की दुकान चलाते हैं. सिद्धार्थ पास के ही बाबा जिम में एक्सरसाइज करने गया था.

इसे भी पढ़ें – महान समाज सुधारक ई.वी. रामास्वामी पेरियार की जयंती आज, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया नमन

सिद्धार्थ ट्रेडमिल पर दौड़ ही रहा था तभी अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई वह बेहोश होकर नीचे गिरा और उसकी जान चली गई. चंद सेकंड में जान जाने की पूरी घटना जिम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसकी जानकारी जब परिजनों को लगी तो वह उसके शव को अपने साथ बिहार लेकर चले गए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक