नितिन नमादेव, रायपुर. कांग्रेस विधायक के वीडियो पर बीजेपी के आरोप पर कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने भाजपा के आरोप पर पलटवार किया है. सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, बीजेपी ने विधायक के चरित्र की हत्या का प्रयास किया है. बीजेपी का चरित्र ही भ्रम फैलाना और झूठ फैलाना है. जिस वीडियो को वायरल किया जा रहा है, उसमें विधायक पैसों को छू नहीं रहे हैं, विधायक जी ने खुद इस पूरे मामले में जांच की बात कही है. बीजेपी को ये बर्दास्त नहीं हो रहा है कि, गरीब का बेटा विधायक कैसे बन गया. वहीं इस मामले में पूर्व मंंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर तंज कसा है.

कांग्रेस विधायक के वायरल वीडियो पर पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, कांग्रेस के लोग जनता की सेवा में नहीं पैसा कमाने में लगे हैं. ये एक वीडियो है, ऐसे बहुत सारे वीडियो है और भी हैं. कांग्रेस के लोग और कांग्रेस के नेता केवल एक ही काम कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ी के शोषण करने का काम.

आगे बृजमोहन अग्रवाल ने, भिलाई हत्या मामले को लेकर कहा, निश्चित रूप से पूरे छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है. जिसका मुख्य कारण अवैध नशा, अवैध शराब, गांजा है. भिलाई में एक विशेष वर्ग के नव जवान की हत्या होना,
ये निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था को चैलेंज करता है. सरकार को शर्म आनी चाहिए कि, नवजवानों की हत्या हो रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें