निशांत राजपूत, सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में 9 सितंबर से चल रही राम कथा का आज अंतिम दिन था। कथा के दौरान जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज (Jagadguru Rambhadracharya Maharaj) ने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रामभद्राचार्य ने कथा के दौरान कहा कि विपक्षी दलों ने सनातन धर्म को नष्ट करने के लिए इंडिया गठबंधन किया। यह गठबंधन देश को फिर से गुलाम बनाना चाहता है। वहीं उन्होंने उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को खत्म करने वाले बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। राभद्राचार्य महाराज ने कहा कि सनातन धर्म की कोरोना और अन्य बीमारियों से तुलना करने वाले उदयनिधि जल्द ही अस्त निधि स्टालिन हो जाएगा।

BJP का नहीं सनातन धर्म का समर्थन’: स्वामी रामभद्राचार्य बोले- जिसे सनातन से प्रेम नहीं वह मुझे प्रिय नहीं, MLA-MP नहीं बनना, हम जीवन भर के लिए मेंबर ऑफ परमात्मा

बता दें कि सिवनी शहर के पॉलीटेक्निक कॉलेज के ग्राउंड में 9 सितंबर से यह कथा चल रही थी, जिसका आज समापन हो गया। कथा का आय़ोजन स्थानीय विधायक दिनेश राय मुनमुन ने कराया था।

स्वामी रामभद्राचार्य का बड़ा बयान: कहा- शिवराज और कमलनाथ नहीं, सनातन और अधर्म लड़ रहे चुनाव, चिंता मत करिए हम जीतेंगे, बीजेपी-कांग्रेस ने किया समर्थन

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus