राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश की सत्ता के लिए सियासत का श्रीगणेश कल से किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ने इसके लिए प्लान बनाया है। दरअसल, कल प्रथम पूज्य गजानन विराजेंगे। बीजेपी-कांग्रेस कार्यालयों में भी गजानन की स्थापना होगी। गजानन की पूजा अर्चना कर राजनैतिक दल मैदान में उतरकर प्रचार-प्रसार शुरू करेंगे।

प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही समय बचा है। इसे लेकर राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी है। एमपी की सत्ता के लिए कल से सियासत का श्री गणेश होगा। कांग्रेस कल गणेश चतुर्थी के दिन से जन आक्रोश यात्रा की शुरुआत करेगी। यह यात्रा प्रदेश के 230 विधानसभाओं को कवर करेगी।

जन आक्रोश यात्रा का रोडमैप जारी: MP के 230 विधानसभाओं को करेगी कवर, कमलनाथ बोले- जनता को सावधान करने निकाल रहे यात्रा, सुरजेवाला ने कहा- भारत सनातन धर्म का देश

इस यात्रा का थीम सॉन्ग ‘चलो चलो कांग्रेस के साथ चलो’ लॉन्च हो चुका है। प्रदेश कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा 15 दिनों तक चलेगी। इस दौरान कुल 11400 किलोमीटर का सफर तय करेगी।

MP Morning News: CM शिवराज आज मैराथन बैठक करेंगे, जबलपुर और सागर भी जाएंगे, एमपी दौरे पर 4 सीएम और 2 डिप्टी सीएम, कांग्रेस का सरपंच संघ सम्मलेन

वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भी कल से मैदान में उतरेंगे। गजानन की पूजा-अर्चना कर प्रचार-प्रसार शुरू करेंगे। बीजेपी प्रत्याशी ध्रुव नारायण सिंह ने कहा कि गणेश चतुर्थी से प्रचार-प्रसार शुरू करूंगा। श्री गणेश की पूजा और आशीर्वाद लेकर विधानसभा के सभी मंडलों में पर्चे बांटे जाएंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus