भोपाल। मध्य प्रदेश में झमाझम बारिश का सिलसिला जारी हैं। लगातार हो रही तेज बारिश से प्रदेश में सामान्य बारिश का कोटा पूरा हो गया है। वहीं मौसम विभाग ने सोमवार को भी भारी बारिश की आशंका जताई है। जिसके चलते मंदसौर के स्कूलों में आज अवकाश घोषित किया गया है।

राजधानी में स्टंटबाज गिरफ्तार, 2 कार जब्त: चलती कार पर खड़े होकर बनाया था वीडियो, 3 युवक हिरासत में

प्रदेश में बीते दिनों से लगातार हो रही तेज बारिश के चलते अब सामान्य से सिर्फ एक प्रतिशत कम बारिश बची हुई है। वहीं मौसम विभाग के नए पूर्वानुमान के अनुसार, आज भी भारी बारिश होने की संभावना है। अलीराजपुर, धार, झाबुआ और रतलाम जिले में तेज बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है, तो वहीं इंदौर, उज्जैन जिले में मध्यम बारिश होने के आसार है।

यात्री बस और रेत से भरे डंपर में भीषण टक्कर: सड़क पर बैठी तीन गायों की मौत, बस में फंसा ड्राइवर, घटना के 2 घंटे बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

मौसम विभाग के मुताबिक, 21 सितंबर से फिर बारिश का नया दौर शुरू होगा। इधर, बारिश को देखते हुए मंदसौर डीएम ने आज यानी 18 सितंबर के लिए शासकीय और अशासकीय विद्यालयों के अवकाश का आदेश दिया है।

देवनारायण मंदिर का हिस्सा टूटा
इंदौर के देपाल के लिंबोदापार के देवनारायण मंदिर का हिस्सा टूटकर पानी में बह गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। चंबल नदी का जल स्तर बड़ने से लिमोदा गांव में इसका पानी पहुंच गया। चंबल नदी से कुछ दूरी पर ही देवनारायण मंदिर बना है। वहीं जल भराव से मंदिर का हिस्सा देखते ही देखते भर भराकर गिर गया। इसी गांव में चंबल नदी पर बने पुल से जुड़ने वाली सड़क भी बह गई।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus