Agra News. आगरा जिले में एक शिक्षक की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसके पति वॉशरूम में जाकर अपने कॉलेज की छात्र को वीडियो कॉल करता है. महिला ने अपने पति का अवैध संबंध होने की बात कही है.

महिला ने कहा कि ‘सर, मेरा पति जब भी घर आता है, वॉशरूम में जाकर देर तक वीडियो कॉल करता है. बेहद धीमी आवाज में बातें करता है. पूछने पर झगड़ने लगता है. उसके काॅलेज की किसी छात्रा से संंबंध हैं. उधर, पति ने पत्नी पर अवैध संबंध के आरोप लगाए हैं.

इसे भी पढ़ें – युवती के साथ इश्क फरमा रहा था पति, तभी आ धमकी पत्नी, आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, Video वायरल

जानकारी के अनुसार दयालबाग क्षेत्र की युवती की शादी कमला नगर में हुई है. युवक नोएडा के एक कॉलेज में शिक्षक है. शादी को एक साल हुआ है. दोनों में एक महीने से विवाद है. युवती ने परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलर को बताया कि पति सप्ताह में एक बार घर आता है. दो दिन रुकता है. ज्यादातर समय मोबाइल पर व्यस्त रहता है.

इसे भी पढ़ें – शादी के बाद पत्नी करती रही शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश, पति नहीं कर पाया Sex, बीवी पहुंची थाने

हद तो इस बात की है कि वो वाॅशरूम में किसी को वीडियो कॉल करता है. युवती से बातचीत की आवाजें आती हैं. अपनी इस हरकत पर पति को शर्म भी नहीं आती है और जब वो पूछती है, तो झगड़ने लगता है. कई बार ऐसा हो चुका है. पति की ये हरकतें अब  बर्दाश्त के बाहर हैं. 

इसे भी पढ़ें – Crime News : बेरहम पति ने अपनी पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, जानिए हत्या की वजह

उधर, पति का कहना था कि पत्नी बेवजह शक कर रही है. वह वॉशरूम में मोबाइल ले जाता है. इसकी वजह से वो आरोप लगा रही है. ऐसा कुछ भी नहीं है. वहीं पति ने कहा कि पत्नी के खुद एक युवक से संबंध हैं. दोनों पक्षों का बात सुनने के बाद काउंसलर ने समझौता कराने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद काउंसलर ने उन्हें अगली तारीख दे दी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक