सुदीप उपाध्याय, बलरामपुर. भाजपा की परिवर्तन यात्रा आज बलरामपुर जिले पहंुची. आमसभा को सम्बोधित करते हुए उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार व्याप्त है. देश में चारा घोटाला तो सुना था, पर छत्तीसगढ़ में गोबर घोटाला, भर्ती घोटाला, खनन घोटाला, कोयला घोटाला हुआ है.

भाजपा की परिवर्तन यात्रा में उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, परिवर्तन यात्रा प्रभारी मोती लाल साहू, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल शामिल हुए और सामरी विधानसभा क्षेत्र के राजपुर व रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र बलरामपुर में आमसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान रामानुजगंज विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी समेत सरगुजा संभाग के आधा दर्जन नेता मौजूद रहे. आमसभा को सम्बोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

बता दे कि प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. इसे लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. इसी बीच भाजपा ने परिवर्तन यात्रा शुरू की है और आज परिवर्तन यात्रा बलरामपुर जिले में पहुंची. भाजपा की परिवर्तन यात्रा में उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शामिल हुए. उन्होंने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा, भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने लिए इस बार परिवर्तन जरूरी है. उन्होंने केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में गरीबों को उनका आवास नहीं मिल पा रहा है, जिसके लिए भूपेश का बैरियर रोड़ा है.

एक परिवाह के इशारे पर काम कर रही कांग्रेस सरकार : मौर्य

उप मुख्यमंत्री मौर्य ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार एक परिवार के इशारे पर काम कर रही. केशव प्रसाद मौर्य के प्रोटोकॉल में परिवर्तन हुआ है. परिवर्तन यात्रा के दौरान उन्हें प्रतापपुर विधानसभा में सभा संबोधन के लिए जाना था परंतु बलरामपुर पुलिस ग्राउंड में हेलीकॉप्टर मंगाया गया है, इसके बाद डायरेक्ट डिप्टी सीएम दरिमा एयरपोर्ट के लिए निकले, जबकि उन्हें प्रतापपुर से दरिमा के लिए जाना था. वहीं प्रतापपुर के परिवर्तन यात्रा में उनका जाना कैंसिल किया गया है.