मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं सपा नेता आजम खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. आजम खान के समधी के घर GST टीम पहुंची है. समधी हाजी रिज़वान की फैक्ट्री और घर पर GST की टीम पहुंची है. नामी निर्यात फर्म यूनिवर्सल एक्सपोर्ट फर्म के स्वामी हैं. 4 गाड़ियों में जीएसटी टीम स्थानीय पुलिस के साथ पहुंची. कटघर कोतवाली के रामपुर रोड पर ग्राम भैंसिया में फैक्ट्री पहुंच चुकी है.

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं बुरी तरह से चरमराई गई

फैक्ट्री के मालिक रिजवान खान के मुताबिक रूटीन चैकिंग में स्टॉक चैक करने जीएसटी की टीम आई है. उन्होंने बताया कि टीम आती रहती है. साथ ही जब उनसे पूछा गया कि कुछ दिन पहले आजम खान और उनके करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा था, ये मामला उससे जुड़ा हुआ तो नही है, इस पर रिजवान खान ने कहा कि उससे हमारा कोई मतलब नहीं है.

इसे भी पढ़ें: तहसील में घूस ले रहा था लेखपाल, एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों दबोचा, देखिए Video

गौरतलब है कि आयकर विभाग ने तीन दिन तक समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और उनसे जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी के बाद 800 करोड़ रुपये से अधिक की कर चोरी का संदेह जताया था. आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. आयकर अधिकारी, सुरक्षा बलों के साथ बुधवार सुबह सात बजे आजम खान के जेल रोड स्थित आवास में दाखिल हुए और शुक्रवार शाम सात बजे तक छापेमारी की कार्रवाई जारी रही.

इसे भी पढ़ें: महापंचायत में किसानों ने की आवाज बुलंद, राकेश टिकैत बोले- सरकार करें अपने सभी वादे पूरे, नहीं तो हम…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक