लखनऊ. राजधानी लखनऊ के अलीगंज में स्थित सिटी मॉन्टेसरी स्कूल में 9वीं का छात्र केमिस्ट्री की क्लास में अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा. इस दौरान बच्चे को उठाकर टेबल पर लिटाया गया, लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ. इसके बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने देखा तो उसकी पल्स नहीं चल रही थी. डॉक्टरों ने कहा कि बच्चे को हार्टअटैक हुआ है, उसे सीपीआर भी दिया गया, फिर भी बचाया नहीं जा सका.

जानकारी के अनुसार केमिस्ट्री की क्लास में नौवीं का स्टूडेंट आतिफ सिद्दीकी सेल्फ स्टडी कर रहा था. वह सेल्फ स्टडी करते-करते अचानक बेहोश होकर गिर गया. टीचर ने तुरंत उसे उठाकर टेबल पर लिटाया और स्कूल नर्स को बुलाया. स्कूल नर्स ने आकर देखा और कहा कि बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ेगा. इसके बाद छात्र को आरुषि मेडिकल सेंटर लेकर गए. वहां सीनियर डॉक्टर ने बच्चों को अटेंड किया और उन्होंने कहा कि बच्चे को तुरंत लेकर लारी मेडिकल सेंटर जाइए. इसके बाद हम लोग लारी मेडिकल सेंटर गए.

इसे भी पढ़ें – UP News : शराब तस्करों ने कांस्टेबल को गाड़ी से कुचला, हुई मौत

वहां डॉक्टर ने देखा तो बच्चे की पल्स नहीं चल रही थी. इसके बाद डॉक्टर ने बताया कि बच्चे को हार्टअटैक हुआ है. इसके बाद तुरंत लारी कॉर्डियोलाजी हॉस्पिटल ले जाने को कहा. फिर वहां की एंबुलेंस से टीचर और नर्स बच्चे को ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ लॉरी हॉस्पिटल ले गए. वहां इमरजेंसी में पहुंचने पर डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक