शंकर राय, भैंसदेही(बैतूल)। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के बिगड़े बोल सामने आए है। उन्होंने जन आक्रोश यात्रा के दौरान प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान की तुलना कंस से की है। साथ ही उन्होंने सरकार पर भ्रष्टाचार और घोटाले का आरोप लगाया हैं।

प्रदेश में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को जन आक्रोश रैली बैतूल के भैंसदेही के केरपानी, झल्लार और गुदगांव पहुंची। यात्रा की अगुआई पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, प्रदीप जैन ने की। इस रैली के दौरान गुदगांव में एक सभा आयोजित की गई जिसमें सुरेश पचौरी ने मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और आदिवासी वर्ग पर अत्याचार करने के आरोप लगाए।

बड़ी खबर: जन आशीर्वाद यात्रा का रथ स्वागत गेट से टकराया, मंत्री हरदीप सिंह, विधायक समेत जनप्रतिनिधि बाल बाल बचे

पूर्व मंत्री सुरेश पचौरी ने कहा कि भाजपा शासन में आदिवासी वर्ग पर अत्याचार बढ़ा है। युवा, किसान, महिलाएं सहित आज प्रदेश का हर वर्ग परेशान है। भाषण के दौरान उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को कंस मामा तक कह डाला। राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह भ्रष्टाचार और घोटाले की सरकार है। प्रदेश की जनता पर कर्ज का बोझ लाद दिया गया है, जबकि कांग्रेस की कमलनाथ के 18 महीने की सरकार में किसानों का कर्जा माफ किया गया।

MP में धार्मिक यात्रा का सिलसिला जारी: विस अध्यक्ष ने कराए महाकाल और सलकनपुर के दर्शन, श्रद्धालुओं ने जताया आभार, चुनाव में जीत के लिए की प्रार्थना

सुरेश पचौरी ने कहा कि कमलनाथ की सरकार में 100 रुपए में 100 यूनिट बिजली सभी प्रदेश वासियों को मिल रही थी। कन्यादान योजना की राशि 28 हजार से बढ़ाकर 51 हजार की गई थी। वृद्धा पेंशन में बढ़ोतरी की गई थी। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जो कहते हैं वह करते हैं।

यात्रा VS यात्रा

जहां एक ओर भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा निकाल कर जनता तक सरकार के काम को दिखाने का प्रयास कर रही है, तो वहीं इसके विरोध में कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है। इसके जरिए कांग्रेस बीजेपी सरकार के कामों को विफल साबित करने का प्रयास कर रही है। आपको बता दें कि कांग्रेस की यह यात्रा प्रदेश के 230 विधानसभा सीटों पर निकाली जाएंगी। इस दौरान रैलियां और सभाएं आयोजित की जाएंगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus