टीवी की दुनिया में फेमस चेहरा दिशा परमार मां बन गई हैं. दिशा ने एक प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है. जिसके बाद पूरे परिवार में जश्न का माहौल है. उनके सिंगर पति राहुल वैद्य भी काफी ज्यादा खुश हैं. राहुल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट दी है.

एक्ट्रेस Disha Parmar के घर आई लक्ष्मी

फैंस को लंबे समय से इंतजार था कि कब ये कपल खुशखबरी सुनाएगा. हाल ही में राहुल वैद्य ने इंस्टा पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट दी है कि उनके घर लक्ष्मी ने जन्म लिया है. पोस्ट के कैप्शन में सिंगर ने लिखा- हमें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है! मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और बिल्कुल ठीक हैं! Read more – अंबानी परिवार की गणेश चतुर्थी पूजा में पहुंची Rekha, डॉर्क मरून कलर की साड़ी में लगी कयामत …

राहुल वैद्य ने परिवार के साथ-साथ डॉक्टर्स का भी किया शुक्रिया

हम अपने गाइनिक को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो गर्भधारण करने से लेकर जन्म तक बच्चे की देखभाल में लगे रहे और हमारे परिवार को भी धन्यवाद! और हम ख़ुश हैं! कृपया बेबी गर्ल को आशीर्वाद दें. सोशल मीडिया पर इस कपल को फैंस खूब बधाईयां दे रहे हैं. 

बेबी शॉवर में दिशा परमार लगीं थीं बेहद खूबसूरत

दिशा परमार ने अपने बेबी शॉवर में लैवेंडर कलर की ऑफ-शोल्डर रूच्ड ड्रेस कैरी की थी और इस आउटफिट में एक्ट्रेस ने जमकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. दिशा ने डैंगलिंग ईयररिंग्स, वॉच और ब्लिंगी फ्लैट्स और डेवी मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. Read More – Ganesh Chaturthi Recipe : बप्पा को लगाएं चॉकलेट मोदक का भोग, बप्पा हो जाएंगे खुश …

राहुल और दिशा ने 16 जुलाई, 2021 को की थी शादी

बता दें कि राहुल और दिशा परमार ने 16 जुलाई, 2021 को ग्रैंड वेडिंग की थी. इस लवबर्ड्स ने 18 मई, 2023 को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंमेंट कर फैंस को गुड न्यूज दी थी. अब इस कपल के घर लक्ष्मी ने जन्म लिया है.