मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में कल शाम 8 बजे से होने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के टिकट नहीं बिके हैं। इस पर पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन(PCA) की तरफ से बाई वन-गेट वन फ्री का ऑफर दिया गया है।

यह ऑफर कल से शुरू हुआ था और आज भी चल रहा है। लेकिन फिर भी टिकटों की बिक्री नहीं हो पा रही है। वहीं खिलाड़ियों के चंडीगढ़ पहुंचने पर फैंस उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं।


स्टेडियम के अलावा बैंक से भी खरीद सकते हैं टिकट


पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से इस बार स्टेडियम के टिकट काउंटर के अलावा आईसीआईसीआई बैंक में भी टिकट खरीदने की सुविधा दी गई है।

स्टूडेंट को दी जाने वाली 100 रुपए की टिकट बिक चुकी है। इसके अलावा 1000 और 5000 रुपए वाली टिकट भी उपलब्ध नहीं है। एसोसिएशन की तरफ से बाई वन गेट वन फ्री का ऑफर 3000 रुपए, 10,000 रुपए और 20,000 रुपए की टिकट पर दिया गया है। हालांकि मैच की कितनी टिकटें पेंडिंग हैं, इसके बारे में ब्यौरा सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है।

एशिया कप में जीत के बाद भारतीय टीम के विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है। इस मैच में कप्तानी की कमान केएल राहुल के हाथों में होगी। वह बुधवार रात करीब 10:30 बजे चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं। उनके साथ जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार भी मैच के लिए यहां पर पहुंचे हैं। मैच में उप कप्तान की भूमिका रविंद्र जडेजा निभाएंगे आर अश्विन, ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर भी चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं।

पहली बार दर्शकों को शटल बस की सेवा


भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच में होने वाले इस मैच के दौरान पहली बार दर्शकों को शटल बस सेवा उपलब्ध कराई जाएगी। मोहाली प्रशासन ने पार्किंग की व्यवस्था स्टेडियम से काफी दूर की है। इस कारण लोगों को स्टेडियम तक पहुंचने में काफी समय लगता था। इसको देखते हुए पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से इस बार पार्किंग स्थल से स्टेडियम तक शटल बस सेवा उपलब्ध कराने का फैसला किया है।

पंजाब में मोहाली के आईएस बिंद्रा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 दिवसीय वनडे श्रृंखला का पहला मैच कल से खेला जाएगा। यह मैच डे नाइट होगा। इसके लिए दोनों टीमें चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं​​​​​​​