कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) जारी है. इस कड़ी में गुरुवार को राहुल गांधी दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे. यहां राहुल ने कुलियों से मुलाकात की है. इसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. जिसमें Rahul Gandhi अलग अंदाज में कुलियों के साथ उनके ड्रेस में नजर आ रहे हैं. राहुल कुलियों की लाल रंग की शर्ट पहनी और सूटकेस सिर पर रखकर सड़क पर चलते दिखाई दिए और कुलियों के बीच बैठकर उनसे बातचीत भी की.

Rahul Gandhi कुली के ड्रेस में

कांग्रेस ने एक्स (ट्विटर) पर ट्वीट कर लिखा है कि जननायक राहुल गांधी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले. पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी. आज राहुल गांधी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी. भारत जोड़ो यात्रा जारी है.

इसके साथ ही भारतीय युवा कांग्रेस ने भी ट्वीट कर कहा कि “सारी दुनिया का बोझ अपने माथे पर उठाने वालों के दिल का बोझ हल्का करने राहुल गांधी आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे.”

देखें कुलियों के बीच Rahul Gandhi का वीडियो

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें