अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां जीवाजी गंज थाना क्षेत्र के जानकी नगर में एक घर से चार शव मिलने से हड़कंप मच गया है। घर के मुखिया मनोज राठौर, उनकी पत्नी ममता, 12 साल के बेटे लक्की और बेटी कनक के शव कमरे में पड़े मिले हैं। घटना की सूचना पर जीवाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरु कर दी है। 

नाबालिग छात्र के साथ पड़ोसी ने किया कुकर्म: VIDEO बनाकर ब्लैकमेल कर वसूले रुपए, ऐसे खुला राज, मामला दर्ज  

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि परिवार के मुखिया ने पहले पत्नी और तीन बच्चों की हत्या की उसके बाद खुद आत्महत्या कर ली होगी। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा व एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे।  घटनास्थल का मुआयना किया। पूरे मामले की जांच में जीवाजीगंज पुलिस व फॉरेंसिक की टीम जुटी हुई है

बुराड़ी कांड की दिलाई याद 

उज्जैन से आए इस सनसनीखेज मामले ने दिल्ली के बुराड़ी केस की यादें ताजा कर दी। जहां एक ही परिवार के चार लोगों के शव घर से बरामद हुए हैं। जानकारी के अनुसार, मृतक मनोज राठौर जानकी नगर में पत्नी और 2 बच्चों के साथ किराये से रहता था। एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि ”मनोज राठौर तीन महीने पहले ही परिवार के साथ जानकी नगर में शिफ्ट हुआ था। मौत के कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। अब ये हत्या है या फिर आत्महत्या पुलिस इस एंगल से भी जांच करेगी। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus