Viral Video. समाज में आज भी मोहब्बत करने वालों के साथ अपराधी की तरह व्यहार किया जाता है. सोशल मीडिया पर प्रेमी जोड़े की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो रायबरेली का बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ ग्रामीण एक युवक और युवती को पेड़ से बांधकर बूरी तरह से उनकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं.

मामला रायबरेली जनपद के सरेनी थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है. फिलहाल वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस ने इस पर संज्ञान ले लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को तालीबानी सजा दी है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

इसे भी पढ़ें – रात में सुनसान जगह पर मिलने पहुंचे प्रेमी युगल, ग्रामीणों ने युवक-युवती को देखकर जलाया टार्च, मचाया शोर, फिर…

वहीं रायबरेली के लालगंज के सीओ महिपाल पाठक ने इस पर संज्ञान लेकर जांच शुरू करवा दी है. पुलिस ने बताया कि प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़कर पेड़ पर बांध दिया, जिसके बाद उन पर थप्पड़ों की बारिश कर दी गई. जहां एक ओर युवक और युवती को बूरी तरह से पीटा गया, वहीं ज्यादातर ग्रामीण तमाशबीन बने इस घटना का वीडियो बनाते रहे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक