कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नज़दीक आ रहा है वैसे वैसे चुनावी माहौल गरमाते जा रहा है। इसी कड़ी में कमलनाथ ने अपने जबलपुर दौरे में जनसभा को संबोधित करते हुए सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश में चल रही है मिलावटी सजावटी दिखावटी और बनावटी भाजपा है। 20 साल में आज भी स्कूलों की छत और पेपर दोनों लीक हो रहे है।

ग्वालियर में ATM लूट का प्रयास: अलार्म बजते ही भागा बदमाश, CCTV कैमरे में कैद 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पाटन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, यह मत समझिए की मैं बूढ़ा हो गया हूं, मैं अभी भी जवान हूं। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सरकार पर तीखा वार करते हुए कहा मध्य प्रदेश में आज सबसे बड़ी चुनौती मध्य प्रदेश के निर्माण को लेकर है। मध्य प्रदेश की पहचान भ्रष्ट प्रदेश के रूप में होती है। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश में बिजली की व्यवस्था कैसी है यह सब जानते हैं। आज की डेट में ट्रांसफार्मर बनाने वाले सारे लोग बीजेपी के नेता है।

ओंकारेश्वर में आदि शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची मूर्ति का अनावरण: CM शिवराज बोले- विश्व को शांति और एकता का संदेश देगी एकात्मता की प्रतिमा, अद्वैत लोक का भी किया शिलान्यास

उन्होंने कहा सरकार ने प्रदेश को महंगाई दी, बेरोजगारी दी घर-घर शराब दी। कमलनाथ ने कहा कि मैंने तय किया था कि मैं सौदा नहीं करूंगा भलाई हमारी सरकार चली जाए। कमलनाथ ने कहा कि हमने 15 महीने की सरकार में कर्ज माफ किया, 11 महीने में 1 हजार से ज्यादा गौशालाओं का निर्माण किया। जबलपुर को दो दो मंत्री दिए। उन्होंने कहा मैं पाटन की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि हमारी सरकार बनने पर यहां पर मटर प्रोसेसिंग का प्लांट लगेगा, मैं वचन देता हूं हम लोग एक नया इतिहास बनाएंगे। जबलपुर से मेरा विशेष लगाव है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश में चार तरह की भाजपा चल रही है। मिलावटी भाजपा, सजावटी भाजपा, दिखावटी भाजपा और बनावटी भाजपा। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश में रोज एक घोटाला हो रहा है। झूठी घोषणा की मशीन डबल स्पीड से चल रही है। आज मध्य प्रदेश का हर वर्ग परेशान है, उन्होंने कहा आदिवासियों पर अत्याचार में मध्य प्रदेश नंबर वन पर है ओ महिला अत्याचार में भी मध्य प्रदेश नंबर वन पर है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus