मोगा। गांव तारेवाला में गंदे नाले से मंगलवार शाम को मिले युवती के शव की पहचान पुलिस ने कर ली है. युवती इसी गांव की रहने वाली है और उसके पिता बलदेव सिंह ने ही चरित्र पर शक के चलते उसकी हत्या कर हाथ-पांव बांधकर शव नाले में फेंका था. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

मामले में इससे पहले पिता ने कुछ दिन पहले थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शिकायत में आरोपी पिता ने कहा था कि बेटी घर से काम करने निकली थी पर घर नहीं लौटी.

थाना चडिक के प्रभारी पूरन सिंह ने बताया कि शव की पहचान गांव तारेवाला निवासी रमनदीप कौर ( 23 ) है. वह अपने घर से 2 किलोमीटर दूर मोगा स्थित चंडीगढ़ कॉलोनी में लोगों के घरों में साफ-सफाई करने का काम करती थी. 11 सितंबर को लापता रमनदीप के पिता ने 16 सितंबर को बेटी की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराकर दावा किया था कि वह काम पर जाने के बाद घर नहीं लौटी थी. बेटी की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली. वह किसी पर कानूनी कार्रवाई नहीं करवाना चाहते. शव मिलने के बाद पिता की बातों पर शक हुआ, क्योंकि युवती का शव घर से 200 मीटर दूर मिला और वह काम के लिए 2 किमी दूर जाती थी.

वहीं पिता ने कहा कि उन्हें किसी पर शक नहीं है. इसे आधार बनाकर बलदेव पूछताछ की तो उसने माना कि खुद बेटी हत्या की थी. उसे बेटी के चरित्र पर शक था. एसपी डी अजय राज सिंह ने कहा कि आरोपी पिता बलदेव सिंह को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है. मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर वीरवार को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें