अजयारविंद नामदेव, शहडोल। सचमुच एमपी अजब है गजब है। ऐसे ही अजब गजब एमपी के शहडोल जिलें में हैरान करने वाला मामला सामने आया है ,जंहा एक भैस ने अपने मालिक पर मामला दर्ज करा दिया। इस अजब गजब मामले में पुलिस ने भैस को जब्त कर उसके मालिक के हवाले कर दिया।

कांग्रेस विधायक को कोर्ट से मिली राहत: उमंग सिंघार पर दर्ज दुष्कर्म की FIR निरस्त

दरअसल शहड़ोल जिले के गोहपारू थाना क्षेत्र के ग्राम असवारी में भैस के हमले से एक ग्रामीण की मौत हो गई, जिससे परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उस भैस मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर भैस को जब्त कर मालिक के हवाले कर दिया है।

 जिले के गोहपारू थाना क्षेत्र के ग्राम असवारी के रहने वाला शिवम सिंह गोंड जो अपने घर के पास खड़ा था, तभी पड़ोस में रहने वाले सोमे लाल सिंह अपने मवेशियो को घर के (सार) से निकाल कर जंगल चराने ले जा रहा था। तभी उनका भैंसा ने शिवम पर हमला कर दिया, जिससे शिवम गंभीर रूप से घयाल हो गया।  आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ गंभीर रूप से घयाल शिवम की इलाज के दौरान मौत हो गई।  

विधवा महिला के साथ गैंगरेप: बंधक बनाकर बुझाई हवस की प्यास, तीन के खिलाफ मामला दर्ज, एक महिला को भी बनाया आरोपी

इधर मौत होने के बाद परिजनों ने मामले की शिकायत गोहपारू थाने में की, परिजनों की शिकायत पर पहले तो गोहपारू पुलिस नेभैंस मालिक सोमे लाल सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 304A, 289,201 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में ले लिया, और भैस को जप्त कर मालिक के हवाले कर दिया है।

वहीं इस मामले में एडिशसन एसपी शहडोल अंजुलता पटले का कहना है कि एक व्यक्ति के पालतू भैस के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जिससे म्रतक के परिजनो की शिकायत पर भैस मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की गई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus