दिलशाद अहमद, सूरजपुर। जिले में आवारा कुत्तों के आतंक से एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बच्ची पढ़ाई कर वापस घर जा रही थी तभी कुत्तों ने उसे दौड़ा दिया. बच्ची कुत्तों से बचने के चक्कर में भागी और डबरी में गिर गई, जिसमें डूबने से मासूम की मौत हो गई. यह मामला बिश्रामपुर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के सतपता गांव की ये घटना है. गुरुवार की शाम जीनत नाम की 9 साल की बच्ची मदरसा से पढ़कर अपने घर को वापस आ रही थी तभी अचानक आवारा कुत्तों ने उस बच्ची को दौड़ाया. मासूम अपनी जान बचाने को लेकर दौड़कर भागने लगी उसी दरमियान डबरी में गिर गई, जिससे उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई. मौत की सूचना पाते ही बच्ची के शव को निकालने के लिए एनडीआरफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. काफी मशक्कत के बाद करीब मासूम के शव को डबरी से बाहर निकाला गया. फिलहाल बच्ची के मौत की घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें