लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधआनी लखनऊ के मोहनलालगंज निवासी एक लड़की को नौकरी दिलाने का झांसा देकर नागेश नाम का युवक अपने दोस्त शरीफ के पास ले गया। जिसके बाद दोनों ने उसे एक फैक्ट्री में 6 दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया। फैक्ट्री के एक कर्मचारी की सूचना पर पिता बेटी घर ले गए। जिसके बाद उन्होंने गैंग रेप का मुकदमा दर्ज करया। पुलिस एक आरोपी नागेश को हिरासत में लेकर दूसरे युवक शरीफ की तलाश कर रही है।

परिजनों के मुताबिक 11 सितंबर को बेटी घर में घरेलू विवाद के बाद संदिग्ध हालात में लापता हो गई। जिसके बाद मोहनलालगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। 16 सितंबर को एक अनजान नंबर से बेटी के उन्नाव की एक फैक्ट्री में होने का फोन आया। जिस पर उसको वहां से बेसुध हालत में घर लाया गया।

इसे भी पढ़ें: शर्मनाक : 85 साल की महिला से युवक ने किया रेप, बेरहमी से पीटा, किसी को बताने पर दी धमकी

घर पर बेटी की चुप्पी से अनहोनी की आशंका होने पर उससे पूछताछ की गई। जिस पर उसने अपनी मां को बताया कि छोटे भाई से झगड़ा होने पर वह घर से चली गई थी। रास्ते में उसे पड़ोसी के घर आने वाला उन्नाव के समाधा निवासी नागेश मिला। उसने प्लाईवुड फैक्ट्री में नौकरी दिलाने के बहाने साथ ले गया। उसके बाद गोपालखेड़ा स्थित प्लाई की फैक्ट्री में बाराबंकी निवासी शरीफ के पास ले गया। फैक्ट्री परिसर में बने कमरे में दोनों ने गलत काम किया।

इसे भी पढ़ें: कस्टडी से फरार हुए तीन कैदी, अब तीन सब इंस्पेक्टर और चार हेड कांस्टबेल निलंबित

परिजनों का आरोप है कि पुलिस चार दिन तक मामले को दबाए रही। जब मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हरकत में आई और रिपोर्ट दर्ज की। इंस्पेक्टर संतोष आर्य ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर एक आरोपी नागेश को पकड़ा गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। साक्ष्यों और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: मोहब्बत का दुश्मन बना समाज : ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांधा, फिर की बेरहमी से पिटाई, Video वायरल

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक