कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मॉल की ड्यूटी से लौटते समय युवती के साथ उसके गांव के ही चार युवकों देवीदीन, अभिषेक उर्फ नन्नू, मनोज और संदीप ने दरिंदगी की। उसे सड़क से उठाकर जंगल में ले गए। फिर वहां पर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

दहशत में डूबी युवती और उसके साथी ने लोकलाज के डर से पुलिस को सिर्फ मारपीट और लूटपाट की घटना ही बताई। लेकिन युवती ने कोर्ट में बयान दिया, तब सच्चाई सामने आ गई। पुलिस ने लूट के मामले में गैंगरेप की धारा बढ़ाकर तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। जबकि एक आरोपी मनोज फरार है।

इसे भी पढ़ें: कस्टडी से फरार हुए तीन कैदी, अब तीन सब इंस्पेक्टर और चार हेड कांस्टबेल निलंबित

एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने गुरुवार दोपहर अपने दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि 17 सितंबर की देर शाम फजलगंज के एक मॉल में ड्यूटी करके साथी कर्मचारी मोहित के साथ एक युवती रश्मि (बदला हुआ नाम) घर लौट रही थी। उसको रास्ते में चार युवकों ने रोक लिया। मारपीट करने के साथ ही युवती के पैसे लूट लिए।

इसे भी पढ़ें: नौकरी का झांसा देकर 6 दिनों तक गैंगरेप: किशोरी को फैक्ट्री में बनाया बंधक, फिर लूट ली अस्मत

अंकिता शर्मा ने बताया कि चारों युवती को जंगल में खींच ले गए। वहां उसके साथी के सामने बारी-बारी से रेप किया। घटना की सूचना पर पहुंची सेन पश्चिम पारा पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

युवती और उसके साथी को जब पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा हुआ, तो उसने घटना की असलियत बताई। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने गैंगरेप और लूट के तीन आरोपी फत्तेपुर गांव के रहने वाले देवीदीन, अभिषेक उर्फ नन्नू और संदीप को अरेस्ट कर लिया। जबकि चौथा आरोपी मनोज अभी भी फरार है।

इसे भी पढ़ें: मोहब्बत का दुश्मन बना समाज : ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांधा, फिर की बेरहमी से पिटाई, Video वायरल

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक