शब्बीर अहमद, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 25 सितंबर को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दौरे पर आ रहे हैं। उनके आगमन पर अगवानी और विदाई के लिये प्रदेश सरकार ने मंत्री-परिषद के 3 सदस्यों को मिनिस्टर इन वेटिंग नामित किया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी किया है।

प्रधानमंत्री मोदी के भोपाल विमानतल पर अगवानी और विदाई के लिये गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को जिम्मेदारी दी गई है। भोपाल हेलीपैड पर नगरीय नगरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पीएम मोदी की अगवानी करेंगे। वहीं कार्यक्रम स्थल पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे।

PM मोदी 25 को कार्यकर्ता महाकुंभ में करेंगे शिरकतः मंत्री सांरग ने पीले चावल देकर लोगों को किया आमंत्रित

CM शिवराज ने महाकुंभ की तैयारियों का लिया जायजा: बोले- BJP को मिलेगा अब तक का सबसे बड़ा जनादेश, विरोधी सोच नहीं पाएंगे ऐसी होगी जीत

बता दें कि 25 सितंबर को मध्यप्रदेश में ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही जन आशीर्वाद यात्रा के समापन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। राजधानी भोपाल में महाकुंभ की तैयारी जोरों शोरों चल रही है। वहीं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को जंबूरी मैदान में पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus