यश खरे, कटनी। देश और विदेश में अपनी कथाओं को लेकर चर्चाओं पर रहने वाले बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर चर्चाओं पर आ गए हैं। इस बार वंशकार समाज ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पांढुर्णा में शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण: ठाकरे व कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 14 वर्षो से जनता को लूटा, गद्दारों ने एमपी और महाराष्ट्र में सरकार गिराई   

दरअसल बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के ने एक कथा के दौरान वंशकार समाज के ऊपर टिप्पणी की थी। जिसमें कटनी में वंशकार समाज ने बागेश्वर धाम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वंशकार समाज ने कटनी के कलेक्टर अवि प्रसाद को राष्ट्रपति महामहिम के नाम पर ज्ञापन सौंपा है। जिस पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की हैं इसके साथ ही माफी मांगने की बात कही है।

धीरेंद्र शास्त्री पर आरोप है कि उन्होंने 2 सितंबर को राजस्थान के सीकर जिले में कथा के दौरान वंशकार समाज के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिसके विरोध में वंशकार समाज के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर चक्का जाम कर दिया ओर खूब नारेबाजी की। इस दौरान बागेश्वर सरकार पर एससी एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग की गई ।

Dhirendra Shastri 23

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus