राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में मुरैना जिले में पदस्थ सहायक प्रबंधक बलराम सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। बलराम सिंह को बिजली चोरी पर अंकुश नहीं लगा पाने, उपभोक्ता शिकायतों का निराकरण करने के कार्यों में लापरवाही बरतने के साथ ही निर्देशों की अव्हेलना करने तथा पदीय दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने के चलते तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

चलती बाइक पर युवक को कोबरा ने डसा: सड़क पर गिरा, फिर उठा ही नहीं, मौत का LIVE VIDEO आया सामने

निलंबन अवधि में बलराम सिंह का मुख्यालय प्रबंधक सबलगढ़ शहर, उप संभागीय कार्यालय सबलगढ़ नियत किया गया है, उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता मिलेगा। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक गणेश शंकर मिश्रा ने कहा है कि उपभोक्ता सेवा सर्वोपरि है। 

ISIS झारखंड मॉड्यूल मामला: राहुल सेन ने किया HUT के तर्ज पर धर्म परिवर्तन, मुस्लिम युवाओं से किया संपर्क

मिश्रा ने कहा उपभोक्ताओं को कंपनी बेहतर से बेहतर सेवाएं देने के लिए कृत संकल्पित है और इसी दिशा में काम किया जा रहा है। उन्होंने मैदानी अधिकारियों से कहा है कि वे उपभोक्ता सेवा और कंपनी की योजनाओं का लाभ पात्र उपभोक्ताओं को दें तथा सजगता से कार्य करें। मिश्रा ने अधिकारियों और कर्मचारियों को सचेत किया कि आर्थिक अनियमितताओं के मामलों में सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus