रायपुर. दस महीने बाद होने वाले आम चुनाव से पहले बिसात बिछने लगी है. बीजेपी इस बार भी आम चुनाव में ब्रैंड मोदी के भरोसे ही जीतने का दावा कर रही है. ऐसे में मोदी को और लोकप्रिय करने की नए-नए तरीकों से कोशिश की जा रही है. इसी कोशिश के तहत पीएम मोदी और उनकी जिंदगी से जुड़ी कम से कम तीन फिल्में भी आएंगी. पहली फिल्म ‘चलो जीते हैं’ रिलीज हुई है.

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बीती रात  एक शॉपिंग मॉल में इस फिल्म को कई मंत्री और अधिकारियों के साथ देखा. फिल्म देखने के बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभव साझा किये. फिल्म में मोदी के बचपन की कहानियां दिखाई गई हैं. चाय बेचने से लेकर उन्हें जीवन में किस तरह आगे बढ़ने की प्रेरणा मिली, उसे प्रसंगों में दिखाया गया है. फिल्म में बाल किरदार का नाम नारू है. फिल्म की शूटिंग गुजरात के उसी रेलवे स्टेशन पर की गई है जहां पीएम मोदी बचपन में चाय बेचते थे.

मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश सरकार के संस्कृति मंत्री दयालदास बघेल, कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल, उच्च शिक्षा मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय, खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहले और महिला एवं बाल विकास मंत्री रमशीला साहू सहित अनेक वरिष्ठ जनप्रतिनिधियों और नागरिकों तथा मुख्य सचिव अजय सिंह सहित अनेक वरिष्ठ अधिकारियों ने भी फिल्म का अवलोकन किया. गौरतलब है कि 24 जुलाई को इस फिल्म का प्रीमियर लांच राष्ट्रपति भवन में किया गया था.