मुंबई में विराजे लाल बाग के राजा के दर्शन करने अंबानी परिवार भी पहुंचा. सभी ने भगवान के दर्शन किए इस दौरान माहौल देखने लायक था. अंबानी अपने पूरे काफिले के साथ पहुंचे थे और परिवार समेत भगवान के दर्शन किए. भीड़ को कंट्रोल करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस द्वारा और सुरक्षा कर्मी भी लगाए गए थे. इसके साथ अंबानी परिवार की सुरक्षा की खास व्यवस्था भी की गई थी. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेहद एक्साइटेड दिखे. इस दौरान नीता अंबानी ने अपनी बहू राधिका पर दिल खोलकर प्यार लुटाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

मुकेश अंबानी नीता अंबानी समेत अपने बेटे और बहू के साथ लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची. इस दौरान भीड़ का हुजूम भी देखने को मिला लेकिन सुरक्षा के मध्य नजर उनके साथ गार्डन साए की तरह नजर आए. मुकेश अंबानी ने लाल बाग के राजा के पैरों में फूल अर्पित कर आशीर्वाद लिया और पूजा अर्चना भी की. इसके अलावा इस दौरान नीता अंबानी ने बड़े अच्छे से हाथ जोड़कर अभी वादन किया. नीता अंबानी ने हाथ जोड़कर भगवान गणेश की पूजा की. इस दौरान वह सलवार कमीज में नजर आईं. Read more – अंबानी परिवार की गणेश चतुर्थी पूजा में पहुंची Rekha, डॉर्क मरून कलर की साड़ी में लगी कयामत …

दिखा सास बहू का प्यार

नीता अंबानी ने अपने होने वाली बहू पर बेहद प्यार लुटाया. राधिका मरचेंट भी इस दौरान गणपति दर्शन करने अंबानी परिवार के साथ पहुंची. इस दौरान उन्होंने भगवान की पूजा की जिसके बाद नीता अंबानी ने उन्हें गले लगा कर खूब प्यार किया. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इन दोनों की ट्यूनिंग देखते ही बन रही थी. भगवान के दर्शन के बाद राधिका ने अपने होने वाली सास के पैर भी पड़े.