इमरान खान, खंडवा। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भारत हिन्दू राष्ट्र हो और सनातन की जागृति हो इसलिए यहां आए है। साथ ही धीरेंद्र शास्त्री ने सनातन पर सवाल उठाने वालों को रावण के खानदान का बताया है।

दरअसल, शनिवार को बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री विमान से खंडवा हवाई पट्टी पहुंचे। इसके बाद हवाई पट्टी से उनका काफिला खंडवा जिले के हरसूद की ओर रवाना हो हुआ। जहां पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दो दिवसीय कार्यक्रम होना है। जिसमें आज के दिन श्रद्धालु कथा श्रवण करेंगे तो वहीं कल बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार लगेगा। लोग उनकी कथा में पहुंचकर अपनी समस्याओं और परेशानियों का हल जानेंगे।

एमपी कांग्रेस का गंगाजल अभियान: हर विधानसभा में बांटी जाएगी 1 लाख बोतल, कमलनाथ के 11 वचनों का करेगी प्रचार

वहीं सड़क से गुजरते वक्त पं. धीरेंद्र शास्त्री ने रास्ते में अपना काफिला रोक दिया। बड़ी संख्या में लोग उनसे मिलने के लिए खड़े थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की और कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र हो और सनातन की जागृति हो इसलिए हम यहां आए है। सनातन पर कटाक्ष करने वालों के सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि ये सब रावण के खानदान के है क्या करें बेचारे।

MP BJP PC: CM ने कहा- भाजपा को मिला जन आशीर्वाद, नरेंद्र तोमर बोले- नींव का पत्थर साबित होगा कार्यकर्ता महाकुंभ, महिला आरक्षण को लेकर VD शर्मा ने कही ये बात

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus