Humsafar Express Train Fire: गुजरात के तिरुचिरापल्ली और श्री गंगानगर के बीच चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में शनिवार (23 सितंबर) को आग लग गई. ट्रेन में आग लगने का वीडिया सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि रेल से धुएं का गुबार निकल रहा है.

गुजरात में शनिवार को ट्रेन में आग लगने के बावजूद एक बड़ा हादसा होने से टल गया है. राजस्थान के श्रीगंगानगर से तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जा रही हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक आग लग गई. आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. ट्रेन में आग लगने का वीडिया भी सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि ट्रेन से धुएं का गुबार निकल रहा है.

जानकारी के अनुसार, हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन के जनरेटर डिब्बे में अचानक विस्फोट के साथ आग लग गई. आग तेजी से अन्य डिब्बों में भी फैल गई, लेकिन ट्रेन स्टाफ ने तत्परता दिखाते हुए प्रभावित डिब्बों से यात्रियों को बाहर निकाल लिया और उन्हें बाकी ट्रेन से काटकर अलग कर दिया. इससे किसी के घायल होने की अभी तक सूचना नहीं है.

घटना गुजरात के वलसाड जिले में उस समय हुई, जब ट्रेन वहां से सूरत स्टेशन की तरफ जा रही थी. आग लगने के कारण की अभी जांच की जा रही है.

Humsafar Express Train Fire : देखें वीडियो-

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें