कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां शिवपुरी जिले का एक 22 वर्षीय नौजवान अपनी प्रेमिका दो बच्चों की मां 30 वर्षीय महिला से मिलने 18 सितंबर को ग्वालियर जिले के एक गाँव में आया तो जरूर, लेकिन वापस जिंदा नहीं लौट पाया। परिजनों की शिकायत पर जब पुलिस उसकी तलाश करती है तो बीती रात एक खेत में उसका शव क्षत विक्षत हालत में पुलिस ने एक खेत से बरामद किया है। मृतक युवक का शव चार से पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

राजधानी में फिर सक्रिय हुआ चड्डी बनियान गैंग: हथियारों के साथ घर में घुसकर की चोरी, CCTV में कैद, लोगों में दहशत, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

मिली जानकारी के अनुसार मृत युवक के शव की शिनाख्त नरवर शिवपुरी निवासी रामनरेश गुर्जर के रूप में हुई है। मृतक के भाई ने शव के हाथ पर बने टैटू, कड़ा व कपड़ों से की है। 18 सितंबर को मृतक को उसका एक दोस्त खेरिया कछाई गांव के पास छोड़कर चला गया था। यहां मृतक की शादी शुदा प्रेमिका का मायका है। शुक्रवार देर रात पुलिस को यहां शव पड़े होने की सूचना एक किसान ने दी थी। प्रारंभिक दृष्टि में पुलिस ने इसे हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हो सकेगा।

कार की छत पर युवक की स्टंटबाजी: VIDEO वायरल, तलाश में जुटी पुलिस 

पुलिस ने जब मामले में जांच पड़ताल की तो पूरी घटना का खुलासा हुआ है। मृतक अपनी शादी शुदा प्रेमिका से मिलने यहां आया था। पुलिस का कहना है कि पहली नजर में ये हत्या का मामला है और अवैध संबंधों की बात भी सामने आ रही है लेकिन सही वजह पोस्ट मार्टम के बाद ही सामने आएगी। जाँच के बाद इसमें मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus