भुवनेश्वर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पंडा ने नवीन पटनायक सरकार पर हमला बोला है. पंडा ने कहा कि ओडिशा में मीडिया घराने राज्य सरकार के निशाने पर हैं. पहले कुछ मीडिया घरानों को टारगेट किया जाता था. अब कुछ और निशाने पर हैं. शनिवार को मीडिया से चर्चा में पंडा ने कहा कि राज्य सरकार पर मीडिया घरानों पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रही है. पंडा के इस बयान को खंडपड़ा विधायक और संबाद मीडिया घराने के प्रमुख सौम्य रंजन पटनायक के पार्टी से निष्कासन से जोड़कर देखा जा रहा है.

बैजयंत पंडा ने नवीन सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कानून को अपना काम करने देना चाहिए, लेकिन बीजद ने पहले एक नेता को आयात किया. वर्षों तक उसकी सराहना की, उसे पद दिया. अब आप कह रहे हैं कि उनके खिलाफ कई शिकायतें हैं. क्या आप यह सब पहले नहीं जानते थे. इससे साफ पता चलता है कि उन्हें राजनीतिक तौर पर निशाना बनाया जा रहा है. लोगों को यह जानना चाहिए और वे इसे जान रहे हैं.

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है. यह तीसरे स्थान पर रहने वाला है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि भारत इस समय सैकड़ों देशों की ओर मदद का हाथ बढ़ा रहा है. विश्व स्तर पर भारत की स्थिति पहले ही बदल चुकी है, लेकिन ओडिशा में प्रगति अटकी हुई है. भ्रष्टाचार और लूट के कारण केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ जनता तक नहीं पहुंच पा रहा है. देशभर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत करोड़ों घर बांटे जा रहे हैं. ओडिशा की जनता से पूछिए कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकानों के वितरण में अनियमितताएं और भ्रष्टाचार हुआ है या नहीं? जाकर लोगों से पूछो कि तीन मंजिला इमारत वालों को मकान दिया जा रहा है या नहीं?

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें