स्पोर्ट्स डेस्क. आगामी विश्व कप (ICC Cricket World Cup 2023) के लिए भारतीय टीम (Indian cricket team) में संजू सैमसन (Sanju Samson) को शामिल नहीं किए जाने से उनके प्रशंसक खासा निराश हैं. टीम की घोषणा के बाद से क्रिकेट जगत में सैमसन को जगह नहीं मिलने की चर्चा हो रही है. विश्व कप के अलावा इस विकेटकीपर बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा घरेलू वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम में नहीं चुना गया. इस पर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत (S Sreesanth) ने सैमसन पर निशाना साधते हुए कहा है की समय किसी के लिए नहीं रुकता.

श्रीसंत ने कहा कि, मुझे लगता है कि यह सही फैसला है क्योंकि एक खिलाड़ी के लिए खुद को समझना बहुत जरूरी है. सुनिल गावस्कर से लेकर हर्षा भोगले और रवि शास्त्री तक, हर कोई उन्हें उच्च दर्जा देता है. उनकी क्षमता के बारे में कोई संदेह नहीं है. लेकिन जब कोई उनसे पिच के अनुसार खेलने के लिए कहता है तो वह नहीं सुनते हैं. वह इसे बदल सकते हैं. इस विश्व कप विजेता गेंदबाज ने कहा कि उन्होंने क्रिकेट में वापसी को लेकर सैमसन से बात की थी. लेकिन, पूर्व तेज गेंदबाज इस बात से निराश हैं कि विकेटकीपर बल्लेबाज उस तरह की निरंतरता दिखाने में नाकाम रहे जो एक खिलाड़ी को अपने स्तर पर दिखाना चाहिए.

श्रीसंत ने कहा कि मैं कहूंगा, ‘वक्त किसी के लिए नहीं रुकता’. हर कोई समय के बारे में बात करता है, मैं सैमसन को भी यही बताऊंगा. बहुत सारे अच्छे लोग आ रहे हैं, यहां तक कि एशियन गेम्स के लिए जा रहे दोनों विकेटकीपर (प्रभसिमरन सिंह और जितेश शर्मा). जब हर कोई आपके बारे में बात कर रहा है, तो इसे महत्व दें. सहानुभूति प्राप्त करना बहुत आसान है, लेकिन सराहना पाना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि मलयाली के सभी लोग जो उनका समर्थन करते हैं, जिनमें मैं भी शामिल हूं, कहते हैं कि उन्हें मौके नहीं मिलता. हम ऐसा नहीं कह सकते. उन्हें आयरलैंड, श्रीलंका के खिलाफ मौके मिले, वह 10 वर्षों से आईपीएल खेल रहे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें